good morning bible quotes in hindi

good morning bible quotes in hindi एक उत्कृष्ट quotes है जो आपको दिन की शुरुआत में आध्यात्मिक उत्साह देता है। यह excellent bible quotes आपको बाइबल के शब्दों के माध्यम से जीवन के अर्थ को समझने में मदद करते हैं। इस article में विभिन्न good morning bible quotes in hindi में हैं जो आपको आध्यात्मिक उन्नति के लिए प्रेरित करते हैं। इसके अलावा, इस लेख में बाइबल के शब्दों का उपयोग करके आप अपने दिन को एक उत्तम शुरुआत दे सकते हैं। इस bible quotes in hindi का उपयोग करके आप अपने आध्यात्मिक जीवन को सुधार सकते हैं और अपने दिन को एक उत्तम शुरुआत दे सकते हैं।

good morning bible quotes in hindi एक उत्कृष्ट quotes है जो आपको दिन की शुरुआत में आध्यात्मिक उत्साह देता है।
good morning bible quotes in hindi

[ 25+ ]good morning bible quotes in hindi


कुछ अच्छे "[ 25+ ]good morning bible quotes in hindi यहाँ दिए गए हैं:


1. "यहोवा का आशीर्वाद हर समय धन्य होता है; हमारी यहोवा परमेश्वर यहूदा की सम्पूर्ण पृथ्वी पर राजा है।" - प्रशंसा १०४:३१


2. "प्रभु तुम्हारी सुबह को दृढ़ करे और तुम्हारे प्रयत्नों की योग्यता को सिद्ध करे। तब तुम अपने देह में सुराज की तरह उदय करोगे।" - प्रस्तावना ३:६


3. "प्रभु से भरोसा रख, उसके विचारों को पालन कर, वह तुझे सफलता दिलाएगा।" - इर्मियाह १७:७


4. "प्रार्थना की बातें करते समय, यदि तुम यह विश्वास करो और उम्मीद करो कि तुम्हारी प्रार्थना सुनी जाएगी, तो वह तुम्हारी प्रार्थना सुनेगा।" - मत्ती २१:२२


5. "प्रभु हमें अपनी कृपा से सुबह सुबह भर देता है; हमारा आश्रय और निरंतर सुरक्षित है।" - प्सल्म ९०:१४


6. "जब मैं सोता हूँ, तो मैं शांति के साथ सोता हूँ, क्योंकि प्रभु मेरे साथ है।" - प्सल्म ३:५


7. "तू सुबह-सुबह अपनी रहम को दिखा दे, ताकि हम सुबह-सुबह तेरी प्रशंसा करें।" - प्सल्म ५९:१६


8. "हमारा यीशु मसीह जो प्रभु का प्रेम, परमेश्वर की सन्तानता और पवित्र आत्मा की सान्त्वना के साथ है, हमारे साथ सब समय रहे।" - २ करिन्थीयों १३:१४


9. "जब तुम उठो, तब तुम प्रभु के द्वारा आवाज़ सुनो, क्योंकि वह प्रभु का आवाज़ है, जो जल्दी से उठता है, और उसमें कोई अपशब्द नहीं होता।" - येरमियाह ५०:४


10. "जो आत्मा मुझ पर भरोसा करता है, उसके लिए यहोवा मेरी आशा बन जाता है।" - यिर्मयाह १७:७


11. "प्रभु तुम्हारा पथ दिखा, और तेरा मार्ग प्रकाशित किया, ताकि यह सत्यता उनकी जीवन की मार्गदर्शन कर सके।" - प्रिश्नों 3:6


12. "प्रभु तुम्हारा दिन सुखद हो; और तुम्हारे सत्यकी विचार उदय करें।" - मजमुआ 4:4


13. "उपदेशक शब्द क़ामुसी मनुष्य को सांत्वना देता है।" - प्रिश्नों 16:24


14. "जो मुझ पर विश्वास करता है, उसकी आत्मा कभी भी प्यास नहीं करेगी।" - यूहन्ना 4:14


15. "प्रभु तुम्हारे अंधकार को प्रकाश में बदल सकता है।" - सबुरों 18:28


16. "यहोवा आपके साथ है, जैसे आप जा रहे हैं, वैसे ही आप वापस आने पर भी आपके साथ रहेगा।" - यहोशू 1:9


17. "परमेश्वर तुम्हारे साथ है जिसके बारे में तुम सोचने के लिए नहीं, न तुम्हारे विचारों के लिए न तुम्हारे कामों के लिए न कुछ भी छोड़ता है।" - मत्ती 6:26


18. "यदि परमेश्वर हमारी ओर है, तो कौन हमारे खिलाफ हो सकता है?" - रोमियो 8:31


19. "दिन के आरंभ में, जब सूरज उभरता है, मैं तुझे धन्यवाद देता हूँ, क्योंकि तूने मेरे लिए उसे भगवान की तरह बनाया है।" - प्रस्तावना 3:3


20. "मुझे उम्मीद रखने का अधिकार इस आत्मा का है जो मुझे चुना हुआ है, मेरे लिए प्रेम रखने के लिए, और उसकी स्नेहबुद्धि से मेरे साथी के समान मेरी मदद करने के लिए।" - तिमोथीयुस 2:7


21. "परमेश्वर आपकी आशीर्वाद करे और आपकी रक्षा करे; उसका मुख आपकी ओर फिरा, और आपको शान्ति प्रदान करे।" - अंगुत्ता 6:26


22. "जो कोई भी मेरे पीछे आएगा, वह अपने आप को छोड़ दे, अपने क्रॉस को उठाए, और मेरा अनुयायी बन जाए।" - लूका 9:23


23. "जब मैं डरता हूँ, तो मैं तुझपर भरोसा करता हूँ।" - प्रिश्नों 56:3


24. "तुम्हारी आखों का प्रकाश तुम्हारे शरीर की रोशनी हो।" - मत्ती 6:22


25. "परमेश्वर के वचन का प्रतिशत मनुष्य के लिए जितना भी अच्छा है, उतना ही बड़ा उसका आनंद है।" 


Conclusion:-


यहाँ हमलोग इस लेख में good morning bible quotes in hindi से related कुछ बेहतरीन bible quotes देखा हैं जो काफी अच्छा और बेहतरीन हैं।यहाँ हमने इस पोस्ट में 25 से ज्यादा good morning bible quotes in hindi बताया हैं। यहाँ हमने good morning bible quotes in hindi को प्रस्तुत करने की कोशिश हैं।


good morning bible quotes in Hindi "दोस्तों वे व्यक्ति आवश्यक होते हैं जो हमारे जीवन में परिवर्तन लाने और सोच में बदलाव करने का कार्य करते हैं। हम आशा करते हैं कि आपको यह good morning bible quotes पसंद आया होगा। इस अनमोल वाक्य को अपने मित्रों के साथ साझा करें और अपने विचार साझा करके जरूर बताएं।"



Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url