good morning shayari for husband In hindi

good morning shayari for husband In hindi :- अब आप अपने पति को romantic shayari के साथ सुबह की शुरुआत कर सकते हैं। हमारी शायरियों से आपके पति को खुश करने के साथ-साथ उन्हें इंस्पायर भी करेंगे। इसके अलावा, हमारी Everyday Inspiring Tips आपको अपने जीवन में सफलता के लिए मदद करेंगे। यह Fresh Shayari Collection आपके पति को खुश करेगा और उन्हें आपकी याद दिलाएगा।

good morning shayari for husband In hindi
good morning shayari for husband In hindi


1. आपकी हर सुबह रंगीन हो, खुशियों से भरपूर,

   मेरी जिंदगी को सजाने का एक ख्वाब हो। ☀️❤️


2. आपके बिना ये सुबह सुनी सी लगती है,

   मेरी धडकनों में आपकी ख्याल बसा लिया है। ☕🌼


3. आपकी मोहब्बत से रौशन हो जाती है हर सुबह,

   आपके बिना मेरी दुनिया बेहाल हो जाती है। 💖🌅


4. मेरे दिल की धडकन, आपके नाम से मिल जाती है,

   हर सुबह आपके साथ बिताने की ख्वाहिश होती है। 💓🌞


5. आपके बिना ये सुबह अधूरी सी लगती है,

   आपके साथ हर पल को खास बनाने की तमन्ना होती है। 🌤️💑


6. आपकी हर मुस्कान, मेरे दिल को बहुत भाती है,

   हर सुबह आपके साथ बिताने की बेसब्री सताती है। 😊🌸


7. आपके बिना ये सुबह अधूरी सी होती है,

   आपके साथ हर पल को खुशियों से भरने की ख्वाहिश होती है। 🌼💞


8. मेरी हर सुबह आपके बिना अधूरी होती है,

   आपके साथ बिताए हर पल की मीठी यादें बन जाती हैं। 🌅🥰


9. आपके बिना सुबह की धूप सी लगती है,

   आपके साथ बिताई बिता दिन की मिठास बरसात सी लगती है। ☀️💕


10. आपकी मधुर मिठी यादों से सजीव हो जाती है सुबह,

    आपके बिना दिन की शुरुआत अधूरी सी लगती है। 🌞🌹


good morning shayari for husband


good morning shayari for husband। अपने प्यारे पति को एक खुशनुमा सुबह देने के लिए यह शायरी बहुत उपयोगी है। इसमें आपको अपने पति के लिए खूबसूरत शब्दों का उपयोग मिलेगा जो उन्हें खुश रखेंगे।

good morning shayari for husband In hindi
good morning shayari for husband In hindi


11. सुबह की रौशनी में तेरी खुशबू बिखरी है,

   तेरी यादों की मिठास सबको भाती है।

   आज भी सपनों में खोकर मुस्कुराया हूँ,

   तेरी देखभाल से इस दिन को पाया हूँ। 🌞❤️


12. आपकी मोहब्बत से जीने की आस में,

   सुबह की खुशबू और खुदा की दुआ में।

   आपके बिना ये दिन अधूरा सा लगता है,

   मेरी जिंदगी का सबसे हसीन सफर लगता है। 🌄🌹


13. चाँद की चाँदनी से रातों को सजाता हूँ,

   आपके प्यार में खुद को भुलाता हूँ।

   सुबह की किरनों के साथ आपको पुकारता हूँ,

   आपके बिना तो ये दिन अधूरा सा लगता है। 🌅🌷


14. आपके होते हुए मुझे किसी चीज़ की तलाश नहीं,

   सुबह की पहली किरन से ही मेरे दिल की ताश नहीं।

   आपके प्यार में मैं खो जाता हूँ हर दिन,

   आपके बिना तो जीने की आस भी कमीली सी लगती है। 🌞🌻


15. आपके प्यार में धड़कता है मेरा दिल,

   सुबह की धूप और आपकी मुस्कान है इसकी हमीं।

   आपके बिना ये दिन अधूरा सा लगता है,

   आपके साथ जीने का सबसे मीठा बहाना है। 🌅❤️


good morning shayari for husband In hindi। यह उनके दिन को खुशी से भर देगी और उन्हें आपकी मोहब्बत का एहसास दिलाएगी। इस शायरी के साथ अपने पति को एक खास अहसास दिलाएं और उन्हें खुश रखें। तो अभी इसको share करें 

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url